India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajgarh News: MP के राजगढ़ में बरातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 13 लोगों की मौत, MP सीएम ने जताया दुख

12:51 AM Jun 03, 2024 IST
Advertisement

Rajgarh News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पिपलोदी जोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 13 लोगों की दर्दनाक मौत। जानकारी के अनुसार राजस्थान के छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव से राजगढ़ के पीपलोदी के समय कुलामपुरा गांव में बारात आ रही थी। इसी दौरान पीपलोदी जोड़ के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के समय ट्रैक्टर में करीब 25 लोग बैठे थे। जिनमें से 13 की लोगों की मौत हुई है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Highlight : 

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

घटना की जानकारी लगने के बाद राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एसपी आदित्य मिश्रा सहित कालीपीठ व राजगढ़ कोलवाली थाना और राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची। राजगढ़ एसडीएम बघेल ने बताया कि फिलहाल हम अस्पताल में मौके पर ही मौजूद हैं। मरने वाले लोगों की संख्या अभी बता पाना थोड़ा मुश्किल है। मामले की जांच की जा रही है। उसी के बाद मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा दे पाएंगे। हादसे के चश्मदीदों की मानें तो हादसे में मरने वालों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है। अभी मरने वाले लोगों की आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2024/06/ssstwitter.com_1717356236698.mp4

हादसे पर CM मोहन यादव ने जताया दुख

राजगढ़ जिले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से राजस्थान के झालावाड़ जिले के 13 लोगों की असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। कैबिनेट में साथी श्री
@bjpnspbiaora
जी सहित कलेक्टर एवं एसपी राजगढ़ मौके पर उपस्थित है। हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं और राजस्थान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल, राजगढ़ में जारी है साथ ही गंभीर रूप से घायल कुछ मरीजों को भोपाल रेफर किया गया है। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें। शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

।।ॐ शांति।।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article