IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

3 मार्च को छत्तीसगढ़ दौरे पर Rajnath Singh, 'महा किसान रैली' को करेंगे संबोधित

12:53 PM Feb 21, 2024 IST
Advertisement

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) 3 मार्च को छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में 'महा किसान रैली' को संबोधित करेंगे। यह एक अहम रैली होगी जहां रक्षा मंत्री किसानों से बातचीत करेंगे। रैली में 1 लाख से ज्यादा किसानों के शामिल होने की उम्मीद है। बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने बताया कि, रक्षा मंत्री 3 मार्च को छत्तीसगढ़ के रायपुर में किसानों को संबोधित करेंगे। इस रैली में बड़ी संख्या में किसान भाग लेंगे। इसका उद्देश्य किसानों के बीच मोदी सरकार द्वारा उनके लिए चलाई जा रही लाभकारी योजनाओं के बारे में एक आउटरीच कार्यक्रम है। इस दौरान किसानों के सुझाव भी लिए जाएंगे कि उनकी समस्याएं क्या हैं और वे क्या चाहते हैं।

किसानों से लिए जायेंगे सुझाव

राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने आगे कहा, किसान रैली परिसर में मतपेटियां भी रखी जाएंगी, जहां किसानों के पास जो भी सुझाव हों या जो भी समस्या हो, उसे लिखकर मतपेटी में डाल सकते हैं, ताकि सरकार उन पर आगे विचार कर सके। किसानों के लिए केंद्र सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए, चाहर ने किसानों के कल्याण की दिशा में काम करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की।

क्या बोले भाजपा किसान मोर्चा प्रमुख?

पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए बहुत काम किया है, चाहे वह पीएम किसान सम्मान निधि हो, फसल बीमा योजना हो या अन्य योजनाएं। इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा उन्हें इन सभी योजनाओं के लाभों से अवगत कराया जाए, भाजपा किसान मोर्चा प्रमुख ने कहा। उन्होंने कहा कि रैली में राज्य के मंत्री और जन प्रतिनिधि भी भाग लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article