IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ram Mandir Ayodhya: उद्घाटन के बाद बीजेपी के इस ट्वीट के क्यों हो रही चर्चा

05:50 PM Jan 22, 2024 IST
Advertisement

राम मंदिर में बाल राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बीजेपी तीन तस्वीरों का कोलार्ज एक्स पर डालते हुए तीन शब्द लिखे हैं। माना जा रहा है कि इन शब्दों से बीजेपी अपनी राजनीति की दशा और दिशा का जिक्र कर रही है। मंदिर आंदोलन की शुरुआत करते हुए बीजेपी सरकार ने आज उसे मुकाम पर पहुंचा दिया।

एक्स पर पोस्ट में बीजेपी तीन तस्वीरें डाली हैं। पहली तस्वीर में लिखा है ड्रीम यानी सपना। इस तस्वीर में लिखा हुआ है मंदिर यहीं बनाएंगे। दूसरी तस्वीर में लिखा है भरोसा यानी Believe इस तस्वीर में मंदिर आंदोलन के अगुआ रहे लालकृष्ण आडवाणी, पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं की तस्वीर है। इसके बाद तीसरी तस्वीर में पार्टी ने एक्स पर लिखा है अचीव यानी पूरा किया। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज राम मंदिर में बाल राम की प्राण प्रतिष्ठा कर दी।

एक्स पर पोस्ट से 24 की तैयारी

माना जा रहा है कि बीजेपी ने इस पोस्ट के जरिए जनता को अपने वादे को पूरा करने की बात बताकर मिशन 2024 की तैयारी शुरू कर दी है। कुछ ही महीने बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो जाएगी। पीएम मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद कहा कि ये ऐतिहासिक पल है।पीएम मोदी ने कहा कि आज गांव-गांव में एक साथ कीर्तन, संकीर्तन हो रहे हैं। आज मंदिरों में उत्सव हो रहे हैं, स्वच्छता अभियान चलाए जा रहे हैं, पूरा देश आज दीपावली मना रहा है। आज शाम घर-घर राम ज्योति प्रज्वलित करने की तैयारी है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत के संविधान की पहली प्रति में भगवान राम विराजमान हैं।

कार्यकर्ताओं के भविष्य का भी जिक्र

पीएम मोदी ने इस अवसर पर राम मंदिर के लिए पार्टी और कार्यकर्ताओं के भविष्य का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मंदिर का सपना दशकों बाद पूरा हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि संविधान के अस्तित्व में आने के बाद भी दशकों तक प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को लेकर कानूनी लड़ाई चली। उन्होंने कहा कि मैं आभार व्यक्त करूंगा भारत की न्यायपालिका का जिसने न्याय की लाज रख ली। न्याय के पर्याय प्रभु श्रीराम का मंदिर भी न्याय बद्ध तरीके से बना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article