IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मंदिर को मानसिक गुलामी का मार्ग बताकर घिरी राजद, VHP बोली- यह देश की शांति भंग करने की साजिश

01:52 PM Jan 02, 2024 IST
आलोक कुमार
Advertisement

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा राम मंदिर को लेकर लगाए गए विवादित पोस्टर की निंदा करते करते हुए कहा है कि यह देश की शांति और व्यवस्था को भंग करने की साजिश है और चुनाव में धर्मनिष्ठ जनता इस तरह के कामों का जवाब देगी।

HIGHLIGHTS 

आलोक कुमार ने कहा कि अब जब पूरा देश 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा की प्रतीक्षा कर रहा है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार में राजद के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने राबड़ी देवी के निवास स्थान पर एक पोस्टर लगाया है जिसकी भाषा बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि उस पोस्टर में मंदिर की घंटी को मूर्खता कहा है, पाखंड कहा है, अज्ञान कहा है और मंदिर को मानसिक गुलामी बताया है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव को घेरा

वीएचपी नेता ने राम मंदिर आंदोलन के दौरान लाल कृष्ण आडवाणी को 1990 में बिहार में लालू यादव सरकार द्वारा गिरफ्तार करवाए जाने के घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय भी लालू यादव ने तनाव पैदा करने का प्रयास किया था और आज भी जब पूरा देश भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ है, वैसा ही प्रयास हो रहा है। पूरी राजद इसमें शामिल है।

उन्होंने कहा कि यह देश की शांति-व्यवस्था को भंग करने की साजिश है और उन्हें विश्वास है कि उचित समय आने पर देश की धर्मनिष्ठ जनता इस तरह के कामों का जवाब देगी। आलोक कुमार ने देश की जनता से शांति बनाए रखने का आग्रह करते हुए कहा कि समय आने पर इसका पर्याप्त उत्तर कानूनी माध्यमों से देंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article