India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Road Accident: बेंगलुरु-तिरुपति राजमार्ग पर भीषण हादसा, आठ की मौत अन्य 30 घायल

06:46 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

Road Accident: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पालमानेर में बेंगलुरु-तिरुपति राजमार्ग पर शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और अन्य कई लोग घायल भी हुए है।

Highlights

बेंगलुरु-तिरुपति राजमार्ग पर भीषण हादसा

आंध्र प्रदेश के बेंगलुरु-तिरुपति राजमार्ग पर यह हादसा मोगिली घाट के पास हुआ, जहां दो लॉरी एक बस से टकरा गईं। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। यात्री बस बेंगलुरु से तिरुपति की ओर जा रही थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल की टीम मौके पर पहुंची।

घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया गया अस्पताल

आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए तमिलनाडु के वेल्लोर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे(Road Accident) के बाद, बेंगलुरु-तिरुपति राजमार्ग पर यातायात प्रभावित हुआ है, और वाहनों की रफ्तार धीमी हो गई है।

CM चंद्रबाबू नायडू ने हादसे पर जताया दुख

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने हादसे(Road Accident) पर गहरा दुख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने स्थिति का जायजा लिया और पीड़ितों को उपलब्ध कराए जा रहे राहत उपायों और चिकित्सा सहायता के बारे में जानकारी ली। इसके अलावा, उन्होंने अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया है और मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि सरकार पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़ी रहेगी और आवश्यक सहायता प्रदान करेगी।

मंत्री नारा लोकेश का परिवहन विभाग को कड़े सुरक्षा उपाय करने का सुझाव

मंत्री नारा लोकेश ने कहा कि इस हादसे से वह बहुत आहत हैं। ऐसी घटनाओं को भविष्य में रोकने के लिए उन्होंने परिवहन विभाग को कड़े सुरक्षा उपाय करने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि सरकार मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है। परिवहन मंत्री मंडीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी ने भी इस हादसे(Road Accident) पर गहरा दुख व्यक्त किया। हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों को दी जा रही चिकित्सा सेवाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मृतकों के परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article