India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

RPSC Teacher Bharti : राजस्थान में निकली सीनियर टीचर भर्ती, इस तारिख से शुरु होगी काउंसलिंग

07:56 AM May 08, 2024 IST
RPSC Teacher Bharti
Advertisement

RPSC Teacher Bharti : राजस्थान (Rajasthan) में सीनियर टीचर के पदों पर भर्ती निकली हैं। बता दें कि राजस्थान लोक सेवा आयोग की तरफ से संस्कृत शिक्षा विभाग प्रतियोगी परीक्षा 2022 का काउंसलिंग शेड्यूल अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया है। इक्षुक और योग्य उमीदवार जिन्होंने सीनियर टीचर भर्ती प्रतियोगी परीक्षा 2022 के लिए अर्हता हासिल किए हैं। आवेदनकर्ता डिटेल शेड्यूल आरपीएससी की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

Highlights

इस तारिख से शुरु होगी काउंसलिंग

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सीनियर टीचर भर्ती (RPSC Teacher Bharti) के लिए काउंसलिंग 13 मई से 17 मई तक राजस्थान लोक सेवा आयोग, घूघरा घाटी, अजमेर में आयोजित की जाएगी। काउंसलिंग के लिए उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की दो फोटो कॉपी, स्वप्रमाणित दस्तावेजों की एक प्रति और मूल दस्तावेजों के साथ निर्धारित दिन तय समय पर उपस्थित होना है।

समय से 30 मिनट पहले पहुंचें

अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए काउंसलिंग स्थल (RPSC Teacher Bharti) पर निर्धारित समय से 30 मिनट पहले पहुंचना है। अन्यथा काउंसलिंग से वंचित कर दिया जाएगा। वहीं काउंसलिंग में अनुपस्थित रहने वाले अभ्यर्थियों को दोबारा मौका नहीं मिलेगा। इस लिए घर से पहले निकले और निर्धारित समय से पहले पहुँचे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article