IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan Election पर Sachin Pilot का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

12:05 PM Nov 24, 2023 IST
Sachin Pilot
Advertisement

25 नवंबर को होने वाले Rajasthan Election से पहले, प्रमुख कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शुक्रवार को लोगों से अपील की कि वे उनकी पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ जीत सुनिश्चित करने के लिए वोट दें। राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री, सचिन पायलट ने एक वीडियो संदेश में, जिसे राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट किया था, लोगों से राज्य की प्रगति को बनाए रखने के लिए कांग्रेस सरकार को चुनने का आग्रह किया।

राजस्थान में सरकार बदलने का चलन खत्म होगा- सचिन पायलट

उन्होंने कहा, Rajasthan Election 25 नवंबर को होने जा रहे हैं। हमने चुनावों से पहले कई अभियान चलाए हैं और जनता की प्रतिक्रिया से पता चलता है कि कांग्रेस राज्य में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। पायलट ने कहा, बीजेपी और कांग्रेस की वैकल्पिक शासन की परंपरा इस बार बदलेगी और लोग एक बार फिर कांग्रेस को वोट देंगे। कांग्रेस नेता ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा राज्य के लिए अशोक गहलोत सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं और नीतियों को खत्म करने का इरादा रखती है।

कांग्रेस की जीत जनता की जीत- सचिन पायलट

उन्होंने कहा, हमने सैकड़ों रैलियां की हैं लेकिन कुछ क्षेत्र बचे हुए हैं और मैं आपसे विनम्र अपील करना चाहता हूं कि आप कांग्रेस को वोट दें और राज्य की प्रगति को बनाए रखने के लिए पार्टी के हर उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करें। पायलट ने आगे कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत जनता की जीत होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article