India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan के घर पर गोलीबारी मामले में एक और व्यक्ति राजस्थान से गिरफ्तार

03:43 PM Jun 16, 2024 IST
Advertisement

Salman Khan Firing Case: मुंबई पुलिस ने अप्रैल में अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) के आवास के बाहर हुई गोलीबारी के सिलसिले में एक नया मामला दर्ज किया है और आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

Highlights:

बता दें की अपराध शाखा के अधिकारी द्वारा गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान आरोपी की पहचान राजस्थान के बूंदी निवासी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर (25) के रूप में हुई है।

यूट्यूब पर वीडियो डालकर दी थी Salman Khan को धमकी

अधिकारी ने बताया कि गुर्जर ने कथित तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था, लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और गिरोह के अन्य सदस्य मेरे साथ हैं तथा मैं सलमान खान ( Salman Khan ) को मारने जा रहा हूं क्योंकि उसने अभी तक माफी नहीं मांगी है। आरोपी ने राजस्थान में एक राजमार्ग पर वीडियो बनाया और उसे अपने चैनल पर अपलोड कर दिया।अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम जांच के लिए राजस्थान भेजी गई और उसने आरोपी को पकड़ लिया।

गिरफ्तार व्यक्ति का नहीं मिला कोई आपराधिक रिकॉर्ड

मुंबई के साइबर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा, हम जांच कर रहे हैं कि आरोपी गुर्जर का कोई पिछला आपराधिक इतिहास तो नहीं है। उसे भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, 506 (2) (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है।

अब तक हो चुकी है छह गिरफ्तारी

यह पूरा मामला बांद्रा इलाके में 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान ( Salman Khan ) के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों द्वारा कई राउंड गोलियां चलाई गयी थीं। और जानकारी हो कि इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सबसे सनसनीखेज यह है कि इनमें से एक आरोपी अनुज थापन ने एक मई को पुलिस हवालात में कथित तौर पर फांसी लगा ली थी।सलमान खान को मिले धमकी मुंबई पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है और यही वजह है की इस मामले में अब तक जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article