India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संजय राउत का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- 'BJP का मकसद अभिषेक बनर्जी को इंडिया गठबंधन की बैठक से दूर करना है'

04:16 PM Sep 13, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली में आज  इडिया गठबंधन की पहली बैठक है, शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने बुधवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता अभिषेक बनर्जी जीत गए। वह इसलिए उपस्थित होंगे क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई नहीं चाहते कि वह ऐसा करें। आज हम बैठक में जाएंगे। मुंबई बैठक में तय किए गए एजेंडे पर चर्चा की जाएगी। बैठक में तृणमूल कांग्रेस को छोड़कर सभी लोग शामिल होने वाले हैं।
जानिए क्यों केंद्र सरकार को लेकर संजय राउत ने ये बयान दिया
टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी इस समिति के सदस्य हैं वह इस बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं क्योंकि ईडी और भाजपा नहीं चाहती कि वह ऐसा करें। केंद्र सरकार नहीं चाहती कि अभिषेक बनर्जी दिल्ली पहुंचे और भारत की समन्वय समिति की बैठक में भाग लें, राउत ने कहा, टीएमसी नेता को पश्चिम बंगाल में स्कूल भर्ती घोटाले में पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था और आज सुबह उन्हें कोलकाता में एजेंसी के कार्यालय में पहुंचते देखा गया।
ईडी ने अभिषेक बनर्जी को भेजा था नोटिस
उन्हें आज ईडी ने तलब किया है। हम उनकी सीट खाली रखेंगे और संदेश देंगे कि केंद्रीय एजेंसियां भारत के सदस्यों पर किस तरह अत्याचार कर रही हैं। टीएमसी सांसद को यह समन केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा ‘लीप्स एंड बाउंड्स प्राइवेट लिमिटेड’ के कार्यालय में छापेमारी के कुछ सप्ताह बाद आया है, जिस पर संघीय एजेंसी ने आरोप लगाया था कि इसका इस्तेमाल “करोड़ों रुपये के संदिग्ध लेनदेन करने के लिए किया गया था।
Advertisement
Next Article