India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज से अपना राजनीतिक दौरा शुरू करेंगी शशिकला

05:50 AM Jul 17, 2024 IST
Advertisement

एआईएडीएमके के पूर्व अंतरिम महासचिव वी.के. शशिकला "एआईएडीएमके के गुटों का विलय करने और 2026 में तमिलनाडु में अपना शासन वापस लाने" के लिए बुधवार को जिले में अपना 4 दिवसीय 'राजनीतिक दौरा' शुरू करेंगी। एक विज्ञप्ति के अनुसार, वह तेनकासी से अपनी यात्रा शुरू करेंगी और 20 जुलाई तक कदयानल्लूर, वासुदेवनल्लूर और शंकरनकोविल को कवर करेंगी।

इस बीच, एआईएडीएमके ने अपनी स्थिति दोहराई है कि वह सुश्री शशिकला, पूर्व समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और एएमएमके महासचिव टीटीवी दिनाकरन के साथ कोई समझौता नहीं करेगी। एआईएडीएमके की पूर्व अंतरिम महासचिव वीके शशिकला 17 जुलाई से अपना राज्यव्यापी दौरा शुरू करेंगी।

भले ही एआईएडीएमके सुश्री शशिकला को फिर से शामिल न करने के अपने फैसले पर अडिग है, उनके भतीजे और अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम के महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन और पार्टी के पूर्व समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम की पार्टी में वापसी, दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के विश्वासपात्र ने कथित तौर पर गुटों को फिर से एकजुट करने के लिए अपना दौरा शुरू किया।

अम्माविन वज़ियिल मक्कल पायनम' नाम का यह दौरा दोपहर 3 बजे कोर्टालम के पास कासिमजोरपुरम (कासा मेजर पुरम) से शुरू होगा। बुधवार को और सुश्री शशिकला के पहले दिन इलानजी, तेनकासी, कीझापुलियूर, मेलापाट्टाकुरिची, सुंदरपांडियापुरम, मेलापावूर, पावूरचत्रम, कीझापावूर, सुरंदई, कुरुंगावनम, वीरकेरलमपुदुर, वीरानम, ऊथथुमलाई, कीझा कलांगल, मेला कलांगल, अन्नामलाई पुदुर और कुरिच्चनपट्टी का दौरा करने की उम्मीद है।

Advertisement
Next Article