IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SECL ने निकाली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा होगा चयन, जल्दी करें आवेदन

12:43 PM Feb 16, 2024 IST
SECL
Advertisement

SECL : अगर आप भी साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) में नौकरी (Job) की तलाश कर रहे है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि कोलफील्ड्स लिमिटेड द्वारा अप्रेंटिस के पदों पर भर्तियां निकाली गई है। जो भी योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट secl-sil.in के जरिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Highlights

इन पदों के लिए निकली भर्ती

SECL

साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (SECL) ने आधिकारिक तौर पर विभिन्न ट्रेडों के लिए 1425 अपरेंटिस की भर्ती की घोषणा की है। आवेदन प्रक्रिया 13 फरवरी से शुरू होती है और 27 फरवरी, 2024 को समाप्त होती है। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://secl-sil.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते है। बता दें कि अपरेंटिस पद के लिए कुल 1425 रिक्तियां हैं।

SECL अपरेंटिस के लिए शैक्षिक योग्यता

SECL

ऐसे करें आवेदन

SECL

इस आधार पर तैयार होगी मेरिट लिस्ट

SECL

एसईसीएल (SECL) अपरेंटिस 2024 के लिए मेरिट सूची डिप्लोमा या डिग्री योग्यता के आधार पर तैयार की जाएगी और मार्च 2024 के पहले सप्ताह में आधिकारिक तौर पर जारी होने की उम्मीद है। बता दें कि उम्मीदवारों को यह जानना होगा कि केवल उन्हीं को नियुक्ति के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा जो मानदंडों को पूरा करते हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article