IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पीएम मोदी की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यमंत्री परिषद की दूसरे दिन की बैठक शुरू

10:31 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

पीएम मोदी : भाजपा मुख्यमंत्री परिषद के दूसरे और अंतिम दिन की बैठक पार्टी मुख्यालय में शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हो रही बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष के साथ ही भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद हैं।

Highlight : 

PM की अध्यक्षता में हो रही बैठक

बताया जा रहा है कि आज की बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विस्तार से संबोधित कर सकते हैं। बता दें कि इससे पहले शनिवार को हुई मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में प्रधानमंत्री ने संक्षिप्त भाषण ही दिया था। शनिवार की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशासन और जनकल्याण को अपनी पार्टी की प्राथमिकता बताते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा था, भाजपा के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों से मुलाकात की। हमारी पार्टी सुशासन को आगे बढ़ाने और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक प्रयास कर रही है।

शनिवार को साढ़े तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक चली बैठक

शनिवार को भाजपा मुख्यालय में साढ़े तीन घंटे से भी ज्यादा समय तक चली बैठक में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बैठक में 'नौकरी के लिए भर्ती अभियान' पर अपना प्रजेंटेशन दिया था। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की दो योजनाओं और लक्ष्यों 'ग्राम सचिवालय का डिजिटलाइजेशन' और उत्तर प्रदेश को 'वन ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी' वाला राज्य बनाने को लेकर अपना प्रजेंटेशन दिया था।

सुबह 11 बजे पीएम करेंगे 'मन की बात'

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पार्टी मुख्यालय में सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को लाइव सुनेंगे। इस दौरान उनके साथ पार्टी के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article