India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sharad Pawar: पार्टी कार्यकर्ताओं ने शरद पवार के पोते युगेन्द्र को बारामती से विधानसभा टिकट देने की मांग की

07:07 PM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Sharad Pawar) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवर को पार्टी प्रमुख शरद पवार से उनके पोते युगेन्द्र को बारामती विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिये जाने की मांग की । बता दें कि इस सीट से अभी राकांपा प्रमुख और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार विधायक हैं।

Highlights
. पार्टी कार्यकर्ताओं का शरद पवार से मांग
. पोते युगेन्द्र को बारामती से विधानसभा टिकट देने की मांग

कार्यकर्ताओं का Sharad Pawar से मांग

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवर को पार्टी प्रमुख शरद पवार(Sharad Pawar) से उनके पोते युगेन्द्र को बारामती विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिये जाने की मांग की । बता दें कि इस सीट से अभी राकांपा प्रमुख और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार विधायक हैं। वहीं लोकसभा चुनाव में अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार के शरद पवार(Sharad Pawar) की बेटी सुप्रिया सुले से चुनाव हार जाने के बाद, पवार परिवार का गढ़ माने जाने वाले इस क्षेत्र में विधानसभा चुनाव और रोचक हो गया है।बता दें कि युगेन्द्र अजित पवार के छोटे भाई श्रीनिवास पवार के बेटे हैं ।

Sharad Pawar ने क्या कहा?

शरद पवार(Sharad Pawar) के बारामती पहुचने पर मंगलवार को पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने वीडियो दिखाया और युगेन्द्र के साथ खड़े रहने का आग्रह किया ।उनमें से एक को यह कहते सुना गया कि वे अब ‘दादा’ को ‘बदलना’ चाहते हैं । अजित और युगेन्द्र को ‘दादा’ (बड़ा भाई) कहा जाता है ।एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘हमारी इच्छा है कि दादा (युगेन्द्र पवार) को उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए’’ जबकि दूसरे कार्यकर्ता ने शरद पवार से कहा कि वे ‘युगेन्द्र को ताकत दें’ क्योंकि वे उनका समर्थन करते हैं।

एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘लोकसभा चुनाव के दौरान उनके काम को देखते हुए, उन्हें बारामती से टिकट दिया जाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि युगेन्द्र ने बारामती के कुछ इलाकों में पानी की कमी के मुद्दे को उठाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article