IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shehzad Poonawala : कांग्रेस पार्टी भाजपा समर्थकों के खिलाफ अमेरिका की तरह ही हिंसात्मक भरा नैरेटिव चला रहे हैं- शहजाद पूनावाला

11:28 AM Jul 15, 2024 IST
Advertisement

Shehzad Poonawala : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले के लिए सामने आ रहे कारणों का जिक्र करते हुए भाजपा ने आरोप लगाया है कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस भारत में पीएम मोदी और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ अमेरिका की तरह ही हिंसात्मक नैरेटिव चला रहे हैं।

Highlight : 

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस पर लागाया आरोप

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कि अमेरिका के इसी स्क्रिप्ट को भारत में भी दोहराने का प्रयास किया जा रहा है। अमेरिका की तरह ही भारत में भी पीएम मोदी के खिलाफ घृणात्मक और हिंसात्मक माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि भारत में तो पूरा इंडी गठबंधन,खासकर कांग्रेस पार्टी और उसकी जमात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा कार्यकर्ताओं और भाजपा समर्थकों के खिलाफ अमेरिका की तरह ही हिंसात्मक भरा नैरेटिव चला रहे हैं।

भारत में हिंसात्मक भरा नैरेटिव चला रहा कांग्रेस- शहजाद पूनावाला

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आगे कहा कि विपक्षी दलों ने यह भ्रम फैलाया कि अगर भाजपा की सरकार आती है तो संविधान खत्म कर दिया जाएगा, लोकतंत्र समाप्त हो जाएगा और चुनाव नहीं होंगे। कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के समर्थकों के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया।


अमेरिका के इसी स्क्रिप्ट को भारत में भी दोहराने का प्रयास किया जा रहा है-शहजाद

अतीत की कई घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात के सीएम रहने के दौरान और देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद भी जब भी पीएम मोदी पर कोई हमला हुआ, कांग्रेस ने उसका जश्न मनाया। इससे साफ हो जाता है कि चाहे अमेरिका हो या भारत, डोनाल्ड ट्रंप से लेकर पीएम मोदी तक इस्लामिक वामपंथी शक्तियां गैर वामपंथी, लोकप्रिय और राष्ट्रवादी नेताओं के खिलाफ नफरत और घृणा का माहौल पैदा कर देता है ताकि उन पर हमला हो। कांग्रेस और उसके पूरे इको-सिस्टम से इसका जवाब मांगा जाना चाहिए कि क्या वह इस प्रकार के भ्रामक प्रचार को अब समाप्त करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article