India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शहजाद पूनावाला ने KIADB की जमीन वापस करने के मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे की आलोचना की

10:53 AM Oct 14, 2024 IST
Advertisement

KIADB land : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के परिवार की केआईएडीबी की जमीन वापस करने की पेशकश की आलोचना की। भाजपा प्रवक्ता ने तर्क दिया कि जमीन वापस करने से वे भ्रष्टाचार या सत्ता के दुरुपयोग से मुक्त नहीं हो जाते, बल्कि यह अपराध स्वीकार करने का संकेत है।

Highlight

MUDA घोटाला, जो 5000 करोड़ रुपये का घोटाला है

MUDA घोटाला, जो 5000 करोड़ रुपये का घोटाला है, जिसमें सिद्धारमैया आरोपी नंबर एक हैं और उनकी पत्नी आरोपी नंबर दो हैं और पूरे घोटाले का भाजपा द्वारा खुलासा किए जाने के बाद सिद्धारमैया के परिवार ने जमीन वापस कर दी और उस जमीन को वापस करके दायित्व से बचने की कोशिश की। सिद्धारमैया के नक्शेकदम पर चलते हुए अब हम देख रहे हैं कि खड़गे परिवार ने भी पांच एकड़ जमीन वापस करने की कोशिश की है,  शहजाद पूनावाला ने KIADB की जमीन वापस करने के मामले में मल्लिकार्जुन खड़गे की आलोचना कीजो एयरोस्पेस पार्क की भूमि थी और जो अनुसूचित जाति के उद्यमियों के लिए थी। उन्होंने आगे कहा, भूमि की वापसी से उनका अपराध मिट नहीं जाएगा।

सिद्धारमैया परिवार ने MUDA की जमीन लौटाते समय अपना अपराध स्वीकार किया था

इससे भ्रष्टाचार मिट नहीं जाएगा और इससे उन्हें सत्ता के दुरुपयोग, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद पर क्लीन चिट नहीं मिलेगी, लेकिन हां, यह अपराध स्वीकारोक्ति है, जैसे सिद्धारमैया परिवार ने MUDA की जमीन लौटाते समय अपना अपराध स्वीकार किया था, इसलिए इन लोगों ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया है ,भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया के इस्तीफे की मांग की क्योंकि उन्होंने दोनों पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया।

हितों के टकराव और भाई-भतीजावाद के माध्यम से भूमि के अवैध आवंटन

यह भाजपा के लिए एक बहुत बड़ा औचित्य है जो हमेशा तथ्यों के साथ कहती रही है कि खड़गे परिवार ने सत्ता के दुरुपयोग, हितों के टकराव और भाई-भतीजावाद के माध्यम से भूमि के अवैध आवंटन से लाभ उठाया है,वे इनकार करने के बाद भूमि वापस करने का प्रयास करते हैं। यह भ्रष्टाचार की स्वीकृति है।

पूनावाला ने कांग्रेस नेताओ से इस्तीफा माँगा

भूमि वापस करने से, उन्हें क्या लगता है कि अपराध समाप्त हो गया है? कानून इस तरह से काम नहीं करता है। आपने अवैध कार्य किए हैं और यह भूमि ली है,कांग्रेस नेताओं को इस्तीफा देना चाहिए। मल्लिकार्जुन खड़गे और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को इस्तीफा देना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article