IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shivraj Singh Visit Jharkhand : रांची पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, 'विजय संकल्प सभा' में होंगे शामिल

03:13 PM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

Shivraj Singh Visit Jharkhand : केंद्रीय मंत्री सह झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान रांची पहुंचे हैं। रांची हवाई अड्डा पर रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने उनका स्वागत किया। कार्यकर्ता सम्मान और 'विजय संकल्प सभा' सभी विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं। इसी क्रम में रविवार को शिवराज सिंह रांची पहुंचे हैं। शिवराज सिंह अब खिजरी विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं।

Highlight :

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान का रांची दौरा

उन्होंने कहा कि मैं यहां आता रहूंगा। झारखंड को प्रणाम, यहां की जनता को प्रणाम। हम चुनाव की तैयारी में जुटे हैं। बता दें कि भाजपा संगठन प्रभारी, विधानसभा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी 14 से 17 जुलाई के बीच झारखंड के दौरे पर रहेंगे। सभी विधानसभा स्तर के कार्यकर्ता सम्मान और विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय कृषि मंत्री रविवार को खिजरी विधानसभा में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा में शामिल होंगे।

विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेश कमेटी 6 जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन और विजय संकल्प सभा का आयोजन कर रही है। इस दौरान कार्यकर्ताओं से राज्य में होने वाले आगामी चुनाव पर चर्चा की जा रही है। बता दें कि झारखंड में विधानसभा चुनाव अक्टूबर में कराने की तैयारी चल रही है। इसको लेकर द्वितीय मतदाता सूची के पुनरीक्षण का काम जारी है। मतदाता सूची पुनरीक्षण का काम अगस्त तक पूरा हो जाएगा।


रांची हवाई अड्डा पर रक्षा राज्यमंत्री ने उनका स्वागत किया

झारखंड दौरे के दौरान भारत निर्वाचन आयोग के वरीय उप निर्वाचन आयुक्त धर्मेंद्र शर्मा और नितेश व्यास ने सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारी और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारियों के साथ रामगढ़ के पतरातू में बैठक की थी। इसमें द्वितीय मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम की समीक्षा की गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article