India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SIT ने सांसद प्रज्वल रेवन्ना को सात दिन का समय देने से किया इनकार, लुकआउट नोटिस जारी

09:44 PM May 02, 2024 IST
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal Case: कर्नाटक में "प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैन्डल" की जद में पूरी सियासत आती दिख रही है । इस मामले में जांच कर रही SIT ने अब इस मामले पर सख्त रुख अपनाया है। बता दें, SIT ने इस मामले में प्रज्वल रेवन्ना के द्वारा जांच में सहयोग करने में 7 दिन की राहत मांगने के अनुरोध को खारिज कर दिया है।

Highlight: 

 

दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो स्कैंडल की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने उसके समक्ष सात दिन बाद उपस्थित होने के उनके अनुरोध को गुरुवार को खारिज कर दिया। साथ ही उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया। यह सब उस दिन हुआ जब एक और पीड़िता ने रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।हासन लोकसभा सीट के निवर्तमान सांसद और एनडीए उम्मीदवार ने एसआईटी के समक्ष उपस्थित होने के लिए सात दिन का समय मांगा था। लेकिन कानूनी तौर पर इसकी अनुमति देना संभव नहीं है। इसके बावजूद, अधिकारी इस मामले में कानून विशेषज्ञों से सलाह ले रहे हैं।

क्या था मामला ?

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो में महिला का यौन उत्पीड़न और उसके साथ मारपीट की बात सामने आई है। इससे कर्नाटक के राजनीतिक हलके में तूफान आ गया है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी को भेजी गई लुकआउट नोटिस

सूत्रों ने पुष्टि की कि भारत आते ही प्रज्वल रेवन्ना को हिरासत में ले लिया जाएगा। इस बारे में कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने बताया कि देश के सभी हवाई अड्डों पर लुकआउट नोटिस भेज दिया गया है।

एक और पीढ़िता आई सामने - गृह मंत्री, कर्नाटक

यदि उन्हें समय देने की गुंजाइश नहीं रहती है तो सांसद विदेश में जहां कहीं भी हैं । अधिकारी वहां जाकर उन्हें गिरफ्तार कर देश वापस लाएंगे। गृह मंत्री परमेश्वर ने कहा कि एक और पीड़िता सामने आई है और हासन में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
उन्होंने कहा, विवरण सार्वजनिक नहीं किये जा सकते। इस बीच, प्रज्वल रेवन्ना के भाई और जनता दल (एस) के विधान पार्षद सूरज रेवन्ना ने आज दावा किया अश्लील वीडियो लीक के बावजूद उनके भाई हासन सीट पर चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने कहा, मैं प्रज्वल के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। सरकार द्वारा गठित एसआईटी मामले की जांच कर रही है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि यह साजिश है। जेडी (एस) विधायक एच.डी. रेवन्ना (उनके पिता) इस क्षेत्र के एक लोकप्रिय नेता हैं। जिन लोगों को यह गले नहीं उतर रहा, इसके पीछे वही हैं। एक बार जांच पूरी होने पर सच्चाई लोगों के समाने आ जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 

Advertisement
Next Article