IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Slovakia: प्रधानमंत्री Robert Fico का काफिला घेर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

09:08 PM May 15, 2024 IST
Advertisement

Slovakia: स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको(Robert Fico ) पर गोलीबारी का मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर कर हमला बोल दिया। बता दें कि यह खबर एसोसिएटेड प्रेस ने लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से चलाया है।

 

Highlights
. स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर हमला
. काफिला घेर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
. स्लोवाकिया की राष्ट्रपति ने जताया दुःख

Robert Fico के काफिले पर हमला 

स्लोवाकिया(Slovakia) के प्रधानमंत्री Robert Fico पर गोलीबारी का मामला सामने आया है। बता दें कि यह खबर एसोसिएटेड प्रेस ने लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से चलाया है। और बताया कि जब पीएम फिको का काफिला शहर से गुजर रहा था, उसी वक्त कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेर कर उन पर हमला बोल दिया। इसके साथ ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलना शुरू कर दिया।

Slovakia की राष्ट्रपति ने जताया दुःख 

एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के अनुसार Slovakia पीएम( पर हमला करने के मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। वहीं समाचार टेलीविजन स्टेशन टीए3 के अनुसार, यह घटना राजधानी ब्रातिस्लावा से लगभग 150 किलोमीटर उत्तरपूर्व में हैंडलोवा शहर में हुई। दी गई जानकारी के मुताबिक बता दें कि शूटर ने स्थानीय हाउस ऑफ कल्चर के सामने फिको जब वह अपने समर्थकों से मिल रहे थे उस समय उनके ऊपर हमला किया।

बता दें कि स्लोवाकिया की राष्ट्रपति ज़ुज़ाना कैपुतोवा ने इस घटना की निंदा की और इसे प्रधानमंत्री पर "क्रूर और क्रूर" हमला बताया। एपी के अनुसार, कैपुतोवा ने कहा, 'मैं हैरान हूं. मैं रॉबर्ट फिको को इस महत्वपूर्ण क्षण में बहुत ताकत देने और इस हमले से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article