India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से लाए जाते थे सांप

04:37 PM Nov 14, 2023 IST
Advertisement

सांप तस्करी और नोएडा में रेव पार्टी मामले में धीरे-धीरे जांच आगे बढ़ रही है। आरोपियों को रिमांड में लेने के बाद नोएडा पुलिस उनसे कई घंटे की पूछताछ कर चुकी है। इस पूछताछ में पुलिस के सामने कई खुलासे आरोपियों ने किए हैं। आरोपियों ने यह भी जानकारी दी है कि एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे।

आरोपी राहुल ने पुलिस को बताया है कि वह रेव पार्टी में सांप और जहर का इंतजाम करता था। जैसी डिमांड होती थी, उसी के अनुसार सपेरे से लेकर ट्रेनर और बाकी चीजें प्रोवाइड कराता था। वह इसे दिल्ली के बदरपुर के पास के एक गांव से लाता था। इसे सपेरों का गढ़ माना जाता है। उसने पुलिस को कुछ अन्य आरोपियों के नाम भी बताए हैं जो रेव पार्टी में बीन प्रोग्राम और सांपों का खेल करवाते थे।उनमें से कुछ ऐसे भी हैं। जिनका एल्विश और फाजिलपुरिया से कनेक्शन है। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।

राहुल समेत पांचों आरोपियों की रविवार शाम 54 घंटे की रिमांड पूरी हो गई, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक एल्विश केस से जुड़ी काफी जानकारी मिल चुकी है। वह अब इन सभी लोगों से पूछताछ करेगी। अभी तक राहुल और एल्विश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ नहीं कराई जा सकी है। जरूरत पड़ने पर राहुल समेत पांचों आरोपियों की भी दोबारा से रिमांड ली जा सकती है। इसके लिए दो से तीन दिन में कोर्ट में रिमांड के लिए अर्जी देगी।

पहले दिन राहुल ने बताया था कि उसने सबसे ज्यादा पार्टी गुरुग्राम में की। जिसके बाद पुलिस उसे गुरुग्राम और दिल्ली के फार्म हाउस लेकर गई। वहां पर पुलिस को कई नए साक्ष्य मिले, लेकिन पुलिस ने उसका खुलासा नहीं किया है। हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया को भी पुलिस पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर सकती है। एल्विश के साथ उसका वीडियो सामने आ चुका है। राहुल ने अपने बयान में कई बार फाजिलपुरिया का जिक्र भी किया है। राहुल ने पुलिस को बताया कि उसने गुड़गांव के फाजिलपुर गांव में पार्टी ऑर्गेनाइज कराई थी।

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article