IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्नेह मिलन संवाद : पीएम मोदी ने BJP Headquarters में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ की मुलाकात

12:55 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय पहुंचे और वहां काम करने वाले कर्मचारियों के साथ मुलाकात की। पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात को 'स्नेह मिलन' का नाम दिया गया। लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत हासिल कर केंद्र में सरकार बनाने के बाद पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के कर्मचारियों के साथ पीएम मोदी की यह पहली मुलाकात है।
जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया स्वागत
इससे पहले, पार्टी मुख्यालय पहुंचने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय के कर्मचारियों के साथ 'स्नेह मिलन' कार्यक्रम के मंच पर भी जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत और अभिनंदन किया। इस दौरान मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष और राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री मोदी लगभग ढाई घंटे तक पार्टी मुख्यालय में रहे।
पार्टी कर्मचारियों के साथ संवाद के दौरान पीएम मोदी ने अपने पुराने दिनों को किया याद
बताया जा रहा है कि, पार्टी कर्मचारियों के साथ संवाद के दौरान पीएम मोदी ने अपने पुराने दिनों को याद किया। वह लंबे समय तक गुजरात से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन में भी विभिन्न पदों पर काम कर चुके हैं। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय टीम में काम करने के दौरान के अपने कई अनुभवों का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि वे भी भाजपा कार्यालय में कई वर्षों तक रहे हैं और उन्ही की तरह पार्टी के लिए काम भी करते थे।
पीएम मोदी ने सबको किया धन्यवाद
पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान सब कुछ छोड़कर लगातार तीन महीने तक बिना किसी छुट्टी काम करनेे के लिए सबको धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन से बढ़कर कुछ भी नहीं है। पार्टी के लिए कार्य करने वाले कार्यकर्ता इसके केंद्र में हैं। उन्होंने खास तौर से उन पुराने कर्मचारियों के साथ बातचीत की, जो उनके साथ केेंद्रीय कार्यालय में रहने के दौरान काम कर चुके हैं।
हम सब एक परिवार - प्रधानमंत्री मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी मुख्यालय के कर्मचारियों के साथ संवाद करते हुए कहा कि हम सब एक परिवार हैं। पार्टी संगठन में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए पीएम मोदी ने यह भी बताया कि उस समय पार्टी को कितने कम संसाधनों में काम करना पड़ता था। उन्होंने उन दिनों का जिक्र करते हुए यह भी बताया कि किस तरह से उस जमाने में अभाव के बीच भी काम हुआ करता था।
आपको याद दिला दें कि इससे पहले, अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यालय के कर्मचारियों के साथ संवाद किया था। उस समय उन्होंने केंद्रीय कार्यालय के कर्मचारियों को अपने आधिकारिक आवास, सात लोक कल्याण मार्ग पर आमंत्रित किया था।

Advertisement
Next Article