India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बांग्लादेश से भारत आई सोनिया को मिलेगा पति! प्रधानमंत्री शेख हसीना ने PM मोदी को किया अग्रिम कार्रवाई के लिए प्रेषित

12:35 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
अपने पति की तलाश में बांग्लादेश से भारत आई सोनिया अख्तर के लिए एक राहत की खबर सम्म]ने आ रही है। सोनिया अपने सवा साल के बच्चे को उसके पिता और अपने पति से मिलने के लिए हर जगह गुहार लगाई थी लेकिन कोई भी परिणाम सामने नहीं आ रहा था। वहीं, सोनिया ने अपनी शिकायत बांग्लादेशी हाईकमीशन के जरिए बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना तक पहुंचाई है। G-20 बैठक में शेख हसीना ने भारत सरकार को इस मामले की अग्रिम कार्रवाई के लिए प्रेषित किया है।  बता दें, सोनिया अख्तर और सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह ने वीडियो जारी कर यह जानकारी साझा की है। 
3 अगस्त को आई थी भारत 
जारी किए गए वीडियो में सोनिया अख्तर और उनके वकील एपी सिंह साथ में बैठे हुए नजर आ रहे है। बता दें, सोनिया अपने सवा साल के बेटे के साथ अपने पति की तलाश में 3 अगस्त को भारत आई थी। सोनिया ने अपनी शिकायत महिला थाने में भी की थी। अब सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने सोनिया की मदद करने का जिम्मा  उठाया है। 
वीडियो में उन्होंने बताया कि  सोनिया की शिकायत बांग्लादेश हाईकमीशन को दी गई थी। जिसके बाद बांग्लादेश हाईकमीशन ने प्रधानमंत्री शेख हसीना को इस पुरे मामले के बारे में बताया। अब शेख हसीना ने इस शिकायत को कार्रवाई के लिए भारत सरकार व प्रधानमंत्री नरेंसोनिया द्र मोदी को प्रेषित किया है।  
14 अप्रैल 2021 को हुआ था निकाह 
सोनिया अख्तर का कहना है कि वह भारत केवल अपनी पति को लेने आई है। सोनिया ने बताया कि उसका और सौरभकांत का निकाह ढाका की बायतुल मस्जिद में मुस्लिम धर्म के मुताबिक 14 अप्रैल 2021 को हुआ था।  निकाह से ठीक तीन दिन पहले सौरभकांत ने अपना धर्म बदल लिया था। 
सोनिया ने सौरभकांत और उसकी मुलाकात के बारे में भी बताया है। सोनिया के अनुसार उन दोनों की मुलाकात कंपनी में केमिकल सप्लाई को लेकर एक बैठक हुई थी। जिसके बाद बातचीत प्यार में बदल गयी और दोनों ने शादी कर ली।  सोनिया अख्तर ने नोएडा पुलिस को बांग्लादेश में अपने और सौरभकांत तिवारी के निकाह की तस्वीरें, वीडियो, मैरिज और धर्म परिवर्तन का दस्तावेज भी दिखाए है। 
Advertisement
Next Article