India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शीघ्र ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों को पकड़कर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी - पुलिस महानिदेशक

02:19 AM Dec 06, 2023 IST
Advertisement

राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार दोपहर को जयपुर में बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या कर दी जबकि बदमाशों के साथ आया एक आरोपी भी फायरिंग में मारा गया।
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि श्री गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने आमजन से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील करते हुए पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ने के निर्देश दिए हैं।
शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा - पुलिस महानिदेशक
श्री मिश्रा ने बताया कि हत्या के आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस द्वारा सख्त नाकाबंदी की गई है। घटना की रोहित गोदारा गैंग ने जिम्मेदारी ली है। इसे ध्यान में रखते हुए पड़ोसी जिलों और बीकानेर संभाग में भी बदमाशों के संपर्क को चिह्नित कर लगातार दबिश दी जा रही है। उन्होंने पड़ोसी राज्य हरियाणा के पुलिस महानिदेशक से बात कर सहयोग के लिए कहा है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
शीघ्र ही हत्यारों को पकड़कर उनके विरुद्ध सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी
उन्होंने बताया कि हत्यारे बातचीत करने के बहाने श्री गोगामेड़ी के घर में दाखिल हुए और कुछ देर बातचीत करने के बाद गोलियां चलाना शुरु कर दिया। श्री गोगामेड़ी के गार्ड ने भी जवाबी गोली चलाई। घटना के बाद दोनों हमलावरों ने उनके साथ आये नवीन शेखावत को भी गोली मार दी। इस घटना में श्री गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई जबकि परिचित अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया।
श्री मिश्रा ने कहा कि यह एक दुखद और गंभीर घटना है। उन्होंने आमजन से अपना धैर्य एवं शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही हत्यारों को पकड़कर उनके विरुद्ध सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Next Article