India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sudhanshu Trivedi ने सपा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा 'ये लोग अपराधियों को संरक्षित करते हैं'

01:57 PM Aug 16, 2024 IST
Advertisement

Sudhanshu Trivedi: बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने लखनऊ में शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान जहां समाजवादी पार्टी पर जोरदार निशाना साधा, वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में प्रदेश में हुए विकास पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में चौतरफा विकास हुआ है। लेकिन समाजवादी पार्टी विभाजनकारी राजनीति से बाज नहीं आ रही है, लोग अब सपा के दोहरे चरित्र से वाकिफ हो चुके हैं।

Highlights

समाजवादी पार्टी में गुंडे प्रवृत्ति के लोग हैं- Sudhanshu Trivedi

सुधांशु त्रिवेदी(Sudhanshu Trivedi) ने कहा, “समाजवादी पार्टी में गुंडे प्रवृत्ति के लोग हैं, जिन्हें देश की जनता के हितों से कोई लेना-देना नहीं है। अगर उन्हें कुछ लेना-देना है, तो वो है सिर्फ और सिर्फ अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने से। ये लोग केवल अपने राजनीतिक हित के बारे में सोचते हैं, इसलिए आज जनता इन्हें खारिज कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी ये लोग समझने को तैयार नहीं हैं। ये लोग अपराधियों को संरक्षण देते हैं।”

ये लोग अपराधियों को संरक्षित करते हैं- सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी(Sudhanshu Trivedi) ने इंडिया ब्लॉक पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, इस गठबंधन में जितने भी दल शामिल हैं, वो सिर्फ अपने राजनीतिक समृद्धि के बारे मे सोचते हैं, दिन रात यही सोचते हैं कि खुद को कैसे आगे बढ़ाना है। इन्हें जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। ये लोग अपराधियों को संरक्षित करते हैं, जबकि बीजेपी अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में विश्वास करती है। इंडिया गठबंधन मे जो लोग शामिल हैं, वे किसी भी वक्त किसी की भी जान को खतरे में डाल सकते हैं। ऐसे में मैं देशवासियों से यही अपील करता हूं कि इन लोगों से खुद को अलर्ट रखा जाए।

'सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास हुआ'

सुधांशु त्रिवेदी से जब कन्नौज और अयोध्या के संबंध में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर बोल चुके हैं, तो मुझे नहीं लगता है कि इस पर किसी को कुछ बोलने की आवश्यकता है। इसके अलावा, उन्होंने इस बात पर बल दिया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास हो रहा है। विपक्षी दल चाहे जितनी मर्जी राजनीति कर ले, सच्चाई यह है कि प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज से खुश है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article