India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tamil Nadu: जहरीली शराब पीने से कल्लाकुरिची में 25 लोगों की मौत, 60 से अधिक अस्पताल में भर्ती

08:15 AM Jun 20, 2024 IST
Advertisement

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में कथित तौर पर अवैध शराब पीने के बाद 25 लोगों की मौत हो गई और 60 से ज़्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने चिंता जताई है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। कल्लाकुरिची के जिला कलेक्टर MS प्रशांत ने जिले के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज करा रहे लोगों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री MK स्टालिन ने मौतों पर दुख जताया और कहा कि इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ़ कार्रवाई की गई है।

CM MK स्टालिन ने जताई चिंता

MK स्टालिन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, "कल्लाकुरिची में मिलावटी शराब पीने वाले लोगों की मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध और दुखी हूं। इस मामले में अपराध में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसे रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।" उन्होंने कहा, "अगर जनता ऐसे अपराधों में शामिल लोगों के बारे में जानकारी देती है तो तत्काल कार्रवाई की जाएगी। समाज को बर्बाद करने वाले ऐसे अपराधों को सख्ती से दबाया जाएगा।"

राज्यपाल RN रवि ने मौतों पर किया शोक व्यक्त

तमिलनाडु के राज्यपाल RN रवि ने मौतों पर शोक व्यक्त किया और पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। तमिलनाडु राजभवन द्वारा साझा की गई एक पोस्ट में कहा गया, "मुझे यह जानकर बहुत धक्का लगा कि नकली शराब के सेवन के कारण कल्लाकुरिची में कई लोगों की जान चली गई। कई अन्य गंभीर हालत में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और अस्पतालों में भर्ती लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।" राज्यपाल ने राज्य के विभिन्न हिस्सों से नकली शराब के सेवन से मौतों की लगातार रिपोर्ट पर चिंता जताई। पोस्ट में आगे कहा गया है, "समय-समय पर हमारे राज्य के विभिन्न हिस्सों से नकली शराब के सेवन से मौतों की खबरें सामने आती रहती हैं। ये अवैध शराब उत्पादन और खपत को रोकने में निरंतर कमियों को दर्शाती हैं। यह गंभीर चिंता का विषय है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article