India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अस्पताल के गेट पर चली घंटों तांत्रिक क्रिया, 20 साल पहले मर चुके व्यक्ति की आत्मा लेने आए परिजन

05:57 AM May 07, 2024 IST
Advertisement

Bahrod News: राजस्थान के अलवर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यह घटना बहरोड के जिला अस्पताल की है। जहां अस्पताल के मैन गेट पर तांत्रिक क्रिया को अंजाम दिया गया। कहा जा रहा है कि 20 साल पहले मृत युवक की आत्मा को लेने उसके परिवार वाले आए थे। जिन्होंने अस्पताल के गेट पर घंटों बैठकर तांत्रिक क्रिया की। घटना का वीडियो सामने आया है। मृतक की आत्मा की शांति के लिए 3 गाड़ियों में सवार होकर भीलवाड़ा से आए 2 दर्जन लोगों ने तांत्रिक के साथ मिलकर क्रिया की।

बताया जा रहा है कि 20 साल पहले सड़क हादसे में युवक की मृत्यु हो गई थी। उसकी आत्मा की शांति के लिए उसके परिजन आत्मा लेने अस्पताल आए थे। इसके लिए परिजनों ने घंटों बैठकर तंत्र विद्या की। यह घटना करीब दो बजे की है। लोगों का कहना है कि अस्पताल परिसर में इससे पहले भी आत्माओं से छुटकारा दिलाने व उनकी शांति को लेकर कई बार तांत्रिक क्रियाओं हो चुकी हैं। लोगों ने आरोप लगाया है कि अस्पताल प्रशासन इनपर ठीक से ध्यान नहीं देता। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि एक घंटे से भी ज्यादा समय तक तंत्र विद्या चलती रही, लेकिन अस्पताल प्रबंधक के किसी भी कर्मचारी ने उनको रोकने-टोकने की हिम्मत नहीं की। जिला अस्पताल का स्टाफ भी यह सब होते देखते रहा।



वीडियो वायरल होने पर एक्शन में अस्पताल प्रशासन

जानकारी के मुताबिक भीलवाड़ा जिला मुख्यालय से करीब 15-20 किलोमीटर दूर रहने वाले मृतक परिवार वाले तीन गाड़ियों में सवार होकर जिला अस्पताल बहरोड़ में पहुंचे। और वहां अंधविश्वास और जादू-टोने का खेल शुरू किया गया। यह सब करते हुए का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब अस्पताल प्रशासन हरकत में आया और दोषियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कहने लगा। इस मामले पर अस्पताल के इंचार्ज सतबीर यादव ने बताया कि शनिवार को वो छुट्टी पर थे और अस्पताल परिसर में किसी तरह की कोई तांत्रिक क्रिया की जानकारी उन्हें नहीं है। अगर ऐसी कोई घटना हुई है, तो जांच के बाद एक्शन लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article