India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Telangana Assembly Election: प्रियंका गांधी ने BJP, BRS को घेरा, Congress को जिताने के लिए की अपील

04:09 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

Telangana Assembly Election: तेलंगाना के यदाद्री भोंगिर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीआरएस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों से बीआरएस को यह दिखाने का आग्रह किया कि उन्होंने अपने अधिकारों के लिए पहले भी लड़ाई लड़ी थी और वे अब भी लड़ सकते हैं।

Highlights Point

कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा ने दावा किया कि बीजेपी 10 साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई और उसने देश की संपत्ति अपने बड़े उद्योगपति दोस्तों को सौंप दी। बीआरएस तेलंगाना की सबसे अमीर पार्टी बन गई। इसके भ्रष्ट नेता अपने महलों में रहते हैं। वे लोगों से नहीं मिलते।

प्रियंका गांधी ने दावा किया कि बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम एक साथ हैं। कांग्रेस पार्टी की छह गारंटियों के बारे में बताते हुए उन्होंने लोगों से यह तय करने का आग्रह किया कि क्या वे अगले पांच साल का बीआरएस कुशासन चाहते हैं या कांग्रेस पार्टी का जनता का शासन चाहते हैं।

उन्होंने लोगों से आगाह किया कि अगर बीआरएस सत्ता में वापस आती है, तो भूमि और शराब माफिया का शासन जारी रहेगा, बेरोजगारों को नौकरियां नहीं मिलेंगी, पेपर लीक जारी रहेगा, भ्रष्टाचार बढ़ेगा, राज्य कर्ज में डूब जाएगा और बीआरएस उनकी जमीनें छीनना जारी रखेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि 10 वर्षों के दौरान बीआरएस सरकार ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को तेलंगाना राज्य के गठन के समय बहुत उम्मीदें थीं, वे ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

‘भाजपा सत्ता में आई तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर देंगे’, किशन रेड्डी का ऐलान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article