IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Telangana DGP ने लोगों से किया आग्रह, कहा- राज्य को बनाएं नशामुक्त

05:33 PM Dec 20, 2023 IST
Telangana DGP
Advertisement

नशा मुक्त राज्य बनाने को लेेकर तेलंगाना के पुलिस महानिदेशक (Telangana DGP) रवि गुप्ता ने सभी से एकजुट होने का आह्वान किया। DGP ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ''आइए हम सब एकजुट होकर अपने राज्य से नशे को दूर भगाएं। इस संबंध में सभी दवा विक्रेताओं और उपभोक्ताओं को चेतावनी दी जाती है।'' उन्‍होंने कहा कि उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। आइए, नशे को दूर भगाने के लिए हाथ मिलाएं।

CM ने नशीली दवाओं के खतरे से निपटने का दिया निर्देश

राज्य सरकार ने मंगलवार को घोषणा की थी कि गुप्ता डीजीपी (पुलिस बल के प्रमुख) का पूर्ण अतिरिक्त प्रभार संभालते रहेंगे। मुख्य सचिव की ओर से जारी आदेश के मुताबिक उनका तबादला कर उन्हें डीजीपी पद पर तैनात किया गया है। चुनाव आयोग द्वारा सीनियर पुलिस अधिकारी अंजनी कुमार को 3 दिसंबर को राज्य कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी से मुलाकात के लिए निलंबित करने के बाद उन्हें डीजीपी का पूर्ण अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद, रेवंत रेड्डी ने पुलिस को नशीली दवाओं के खतरे से सख्ती से निपटने का निर्देश दिया था। उन्होंने अधिकारियों को नशीली दवाओं के सेवन और बिक्री में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article