India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तेलंगाना : राहुल गांधी ने सभी विपक्षी दलों पर साधा एक तीर से निशाना

08:32 PM Nov 01, 2023 IST
Advertisement

महबूबनगर जिले के कलवाकुर्थी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पूछा कि भाजपा मुख्यमंत्री बनाने का वादा कैसे कर सकती है जब उसे दो प्रतिशत से अधिक वोट भी नहीं मिलेंगे। कांग्रेस सांसद ने टिप्पणी की कि अगली बार प्रधानमंत्री अमेरिका जाकर ओबीसी से किसी व्यक्ति को अमेरिकी राष्ट्रपति बनाने का वादा कर सकते हैं। उन्होंने भाजपा को सलाह दी कि वह अपने झूठे वादों से लोगों को गुमराह न करे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में बीजेपी को कांग्रेस पार्टी ने जमींदोज कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा, “हमने उनके चारों टायर पंक्चर कर दिए हैं। हम पूरे देश में उनके टायरों में छेद करने जा रहे हैं।'' उन्होंने विश्वास जताया कि कांग्रेस पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव और उसके बाद 2024 में लोकसभा चुनाव जीतेगी।

विपक्षी पार्टी कर रही मिल कर काम

उन्होंने दोहराया कि बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम एक साथ काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि तेलंगाना में सत्ता में आने के बाद कांग्रेस लोगों को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा लूटा गया पैसा वापस देगी। उन्होंने आगामी चुनाव को 'दोराला तेलंगाना (सामंतीवादी तेलंगाना) और प्रजाला तेलंगाना (लोगों का तेलंगाना) के बीच लड़ाई बताया। उन्होंने कहा, “एक तरफ आपके पास सीएम, उनका परिवार और भ्रष्ट मंत्री हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस, गरीब लोग, किसान, मजदूर और छोटे व्यापारी हैं।

शराब, रेत और जमीन जैसे सभी राजस्व केसीआर और उनके परिवार के हाथों में

कांग्रेस सांसद ने कहा कि लोगों ने जनता के तेलंगाना का सपना देखा था लेकिन पिछले दस साल से जनता को इससे दूर रखा गया। उन्होंने टिप्पणी की, एक राजा और उनका परिवार तेलंगाना पर शासन कर रहा है।उन्होंने आरोप लगाया कि शराब, रेत और जमीन जैसे सभी राजस्व पैदा करने वाले विभाग केसीआर और उनके परिवार के हाथों में हैं।

Advertisement
Next Article