India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'जनता की ताकत हमेशा होती है मजबूत', BRS विधायकों के दलबदल पर बोले केटीआर

11:48 AM Jun 24, 2024 IST
Advertisement

तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (BRS) के विधायकों का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। जगतियाल सीट से विधायक एम. संजय कुमार कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इस पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव ने कहा कि जनता की ताकत हमेशा मजबूत होती है। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और लिखा, ''जनता की ताकत हमेशा सत्ता में बैठे लोगों से ज्यादा मजबूत होती है। 2004-06 में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब हमने कई विधायकों के दलबदल का सामना किया था। तेलंगाना ने लोगों के आंदोलन को तेज कर इसका पुरजोर जवाब दिया और आखिरकार कांग्रेस को झुकना पड़ा। इतिहास खुद को दोहराएगा।''

संजय कुमार CM व TPCC अध्यक्ष की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल

संजय कुमार रविवार को मुख्यमंत्री व तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (TPCC) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने संजय का पार्टी में स्वागत किया। राजस्व मंत्री पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी, पूर्व मंत्री सुदर्शन रेड्डी और मुख्यमंत्री के सलाहकार वेम नरेंद्र रेड्डी भी इस दौरान मौजूद थे। संजय नवंबर 2023 में हुए चुनावों में निजामाबाद जिले के जगतियाल विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार निर्वाचित हुए।

पाला बदलने वाले पांचवें BRS विधायक

पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद से वे पाला बदलने वाले पांचवें बीआरएस विधायक हैं। इनसे पहले वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी 21 जून को कांग्रेस में शामिल हुए थे। उनसे पहले बीआरएस के विधायक कादियाम श्रीहरि, दानम नागेंदर और टेलम वेंकट राव ने कांग्रेस का दामन थामा था। BRS ने 119 सदस्यीय विधानसभा में 39 सीटें जीती थीं। अब इसकी ताकत घटकर 33 रह गई है। यह हाल ही में सिकंदराबाद कैंट उपचुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी से हार गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article