India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MP News: Uma Bharti के सुरक्षा अधिकारी के पास Pakistan और दुबई से आया फोन, पूछी लोकेशन

08:39 PM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

Uma Bharti: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता उमा भारती के सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान और दुबई से फोन आए। फोन करने वालों ने उमा भारती की लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी।

Highlights
. Uma Bharti को पाकिस्तान से आया फोन
. सुरक्षा अधिकारी के पास पाकिस्तान और दुबई से फोन आए
. उमा भारती की लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी

Uma Bharti को पाकिस्तान से आया फोन

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती(Uma Bharti) के कार्यालय की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया, उमा भारती की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए और उनसे बार-बार लोकेशन पूछी गई। उन्होंने अपने को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया और कहा कि पूछताछ के लिए लोकेशन जानना चाहते हैं। बता दें कि उमा भारती(Uma Bharti) के कार्यालय प्रभारी की ओर से जारी किए गए बयान में आगे कहा गया है, दोनों ही फोन नंबरों की ट्रूकॉलर से सर्च की गई तो एक नंबर पाकिस्तान के एम. हुसैन और दूसरा नंबर दुबई के अब्बास के नाम का निकला।

Uma Bharti को पाकिस्तान से आया फोन

उमा भारती(Uma Bharti) की पहचान एक हिंदूवादी और आक्रामक नेता की रही है। अयोध्या में बाबरी ढांचा ढाए जाने वालों की सूची में उनका नाम सबसे आगे चर्चा में रहा है। वे अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहती हैं। अभी हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हुए ज्यादा सक्रिय नजर नहीं आई। उमा भारती गुना संसदीय क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जरूर प्रचार करने पहुंची थी। उस दौरान उन्होंने अपने और सिंधिया राजपरिवार के रिश्तों को याद किया था।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article