India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur कांग्रेस पर भड़के, कहा- हार के बाद EVM को देते हैं दोष

12:40 PM Dec 06, 2023 IST
Anurag thakur
Advertisement

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने बुधवार को तीन राज्यों में लड़ाई हारने के बाद अपनी हालिया टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। ठाकुर ने हिंदी भाषी राज्यों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों के लिए कांग्रेस के सहयोगी द्रमुक के सांसद सेंथिल कुमार पर निशाना साधा, जिन्होंने हाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा को सत्ता में लाया था।

कुछ लोग टुकड़े-टुकड़े गिरोह के साथ- अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur ने कहा, कांग्रेस पार्टी हिंदुओं, उत्तर भारतीयों और सनातन धर्म को अपमानित करने से कभी नहीं चूकती। क्या भारत जोड़ो यात्रा लोगों को एकजुट करने के लिए थी या उन्हें तोड़ने के लिए? हार के बाद, वे दुर्व्यवहार पर उतर आए हैं, और उनकी सोच बहुत स्पष्ट है अब वे ईवीएम की आलोचना करते हैं। वे हमारे देश की संस्कृति और पहचान को मिटाने की साजिश कर रहे हैं कुछ लोग टुकड़े-टुकड़े गिरोह के साथ खड़े हैं, लेकिन हम इस देश को विभाजित नहीं होने देंगे। उनके विचार हिंदुत्व और सनातन धर्म को अपमान करने के हैं। कांग्रेस और उनका गठबंधन सनातन धर्म को खराब रोशनी में दिखाते रहते हैं।

कांग्रेस हार के कारणों पर विचार नहीं करती- अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur  ने कांग्रेस पार्टी पर देश में विभाजनकारी राजनीति करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, जब जाति-आधारित राजनीति उनके लिए काम नहीं करती है तो वे उत्तर और दक्षिण के बीच विभाजन पैदा करना जारी रखते हैं। मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, कांग्रेस भारत के लोगों के बीच विभाजन क्यों करती है? केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने तीन राज्यों में हार के लिए ईवीएम मशीनों को जिम्मेदार ठहराने के लिए कांग्रेस पार्टी की भी आलोचना की, बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि पार्टी कभी हार के कारणों पर विचार नहीं करती और ईवीएम मशीन को दोष देती रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article