India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

DMK सांसद के बयान पर बवाल, BJP को बताया 'गोमूत्र स्टेट' वाली पार्टी

10:49 AM Dec 06, 2023 IST
डीएमके सांसद डीएनवी सेंथिल कुमार
Advertisement

INDIA गठबंधन (INDIA Alliance) में अहम साझेदार DMK सासंद डीएनवी सेंथिल कुमार द्वारा संसद में सानतन पर दिए बयान से नया बलाव खड़ा हो गया है। मंगलवार को संसद के शीतकालीन सत्र में जम्मू-कश्मीर से जुड़े दो बिलों पर चर्चा के दौरान सेंथिल कुमार ने बीजेपी को गोमूत्र स्टेट वाली पार्टी बता दिया। उन्होने कहा की बीजेपी सिर्फ हिंदी हार्टलैंड में ही जीत सकती है, उसका दक्षिण के राज्यों में कोई वजूद नहीं है।

राहुल गांधी को किया टारगेट

सेंथिलकुमार के इस बवाल के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को निशाने पर ले लिया। बीजेपी ने हमला करते हुए कहा कि क्या कांगेस INDIA गठबंधन के इस महत्वपूर्ण सहयोगी के इस बयान से सहमत है जिसने भारतीयों का अपमान किया है।

DMK से ज्यादा Congress पर उतारी भड़ास

बीजेपी नेता सीटी निधी ने कहा कि राहुल गांधी DMK सासंद के बयान से सहमत हैं जिन्होने हार्ट लैंड स्टेट के भारतीयों का अपमान किया है। कब तक कांग्रेस और उसके सहयोगी भारतीयों का अपमान करते रहेंगे।

वहीं बीजेपी राज्यसभा सदस्य नरसिम्हा राव ने कहा की ये हेट स्पीच का एक दूसरा उदाहरण है। इससे पता चलता है कि INDIA गठबंधन के अंदर कितनी फ्रस्ट्रेशन भरी पड़ी है। गोमाता की पूजा सिर्फ उत्तर भारत में ही नहीं दक्षिण भारत में भी की जाती है। अगर ये लोग भारतीय संसकृति का ऐसे ही अपमान करते रहेंगे तो उत्तर भारत समेत दक्षिण भारत से भी इनका निशान मिट जाएगा।

कांग्रेस ने खारिज किया सेंथिलकुमार का बयान

कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए DMK सांसद के इस बयान को खारिज कर दिया है। कांग्रेस ने कहा कि ये सासंद के नीजी विचार हैं। कांगेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, "संसद के अंदर कोई क्यो बयान देता है इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम गो माता का सम्मान करते हैं, हमें इस पर और कुछ नहीं कहना।"

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article