India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Urmila Matondkar : उर्मिला मातोंडकर ने पति से अलग होने का किया फैसला, 8 साल पहले रचाई थी शादी

12:52 AM Sep 25, 2024 IST
Advertisement
Urmila Matondkar : बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस उर्मिला मातोंडकर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उर्मिला मातोंडकर शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर ने मोहसिन मीर अख्तर से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। हालांकि उर्मिला मातोंडकर ने यह फैसला क्यों लिया है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। सूत्रों की मानें तो दिग्गज एक्ट्रेस ने मुंबई की एक अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल की है। ऐसे में कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर का यह तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।

तलाक लेने का किया फैसला?

मुंबई की एक अदालत से जुड़े एक सोर्स के हवाले से बताया है कि उर्मिला मातोंडकर ने शादी के 8 साल बाद कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है। सूत्र के हवाले से ऐसा भी कहा जा रहा है कि उर्मिला मातोंडकर का ये तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने खुद इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया है, काफी सोचने के बाद, उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने पहले अदालत में तलाक के लिए अर्जी लगाई है। हालांकि, अनबन के पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है, लेकिन तलाक आपसी सहमती से नहीं हो रहा है।

उर्मिला मातोंडकर ने 2016 में की थी शादी

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी, 2016 को शादी की थी। उस समय उनकी शादी ने न केवल अंतर-धार्मिक होने के कारण, बल्कि दोनों के बीच 10 साल की उम्र का फासला के कारण भी काफी चर्चा बटोरी थी। कश्मीर के बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर और उर्मिला मातोंडकर पहली बार 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी में एक-दूसरे से मिले थे। इसके बाद दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर उर्मिला और मोहसिन ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया, उसके बाद शादी करने का फैसला किया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article