India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सोशल मीडिया पर CM Yogi के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग, पुलिस ने दर्ज की FIR

05:24 PM Jan 04, 2024 IST
CM Yogi
Advertisement

सोशल मीडिया मंच पर CM Yogi आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि अजीत यादव नामक युवक ने सोशल मीडिया मंच पर जारी एक पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है और यह संदेश बुधवार आधी रात से प्रसारित हो रहा है। SP ने कहा कि पुलिस ने वायरल संदेश का संज्ञान लिया और बुधवार- बृहस्पतिवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे संबंधित धाराओं के तहत रुद्रपुर पुलिस थाना में अजीत यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस की जांच जारी

उन्होंने कहा कि इस संबंध में जांच जारी है और आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। युवक ने अपने पोस्ट में जमीन विवाद को लेकर जिले में दो अक्टूबर को हुई हिंसा का भी जिक्र किया है, जिसमें छह लोगों की जान चली गई थी। कुछ समय पहले एक स्थानीय अदालत ने एक पक्ष (प्रेम यादव) के घर को सरकारी जमीन पर बना पाया था और युवक ने इसी मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। दो अक्टूबर को देवरिया के फतेहपुर गांव में हुई हिंसा में एक ही परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत हो गई थी। पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव (50) पर उनके प्रतिद्वंद्वी सत्यप्रकाश दुबे और उनके परिवार ने उस समय धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी, जब वह उनके घर गए थे। इसके तुरंत बाद अभयपुर के यादव समर्थकों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दुबे के घर पर हमला कर दिया और दुबे, उनकी पत्नी किरण दुबे (52), बेटियों सलोनी (18) और नंदनी (10) और बेटे गांधी (15) की हत्या कर दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article