IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

उत्तराखंड CM Dhami ने टिहरी गढ़वाल में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से की मुलाकात

05:46 PM Dec 26, 2023 IST
Advertisement

उत्तराखंड के CM Dhami ने मंगलवार को टेहरी गढ़वाल के नरेंद्रनगर में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से शिष्टाचार मुलाकात की। असम के मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, उत्तराखंड में मेरे प्रवास के दौरान मुझसे मिलने के लिए मैं वास्तव में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आभारी हूं। सिल्कयारा सुरंग बचाव के दौरान उनका व्यावहारिक नेतृत्व वास्तव में प्रेरणादायक था। इससे पहले सोमवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने उधम सिंह नगर जिले में 'प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल' के शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित किया और व्यापारियों से 'वोकल फॉर लोकल' को बढ़ावा देने का आग्रह किया।

वोकल फॉर लोकल पहल

'वोकल फॉर लोकल' पहल का उद्देश्य देश की तीव्र प्रगति के लिए स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देना और आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य को प्राप्त करना है। सीएम धामी ने कहा, मैं आपसे 'वोकल फॉर लोकल' को बढ़ावा देने का आग्रह करना चाहूंगा, जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने की थी, ताकि छोटे विक्रेता भी अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में योगदान दे सकें। पीएम मोदी ने लोगों में आत्मविश्वास की भावना पैदा की है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सीएम धामी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में देश लगातार प्रगति कर रहा है. अब हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article