India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आज से शुरू होगा Uttarakhand Global Investors Summit, PM मोदी करेंगे शुभारंभ

10:02 AM Dec 08, 2023 IST
PM MODI
Advertisement

Uttarakhand Global Investors Summit: दो दिवसीय उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 आज देहरादून के वन अनुसंधान संस्थान में शुरू होगा। Uttarakhand Global Investors Summit के मुख्य कार्यक्रम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। समिट को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा, राज्य में औद्योगिक निवेश से एक तरफ जहां रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे, वहीं दूसरी तरफ राज्य की अर्थव्यवस्था को भी नई ताकत मिलेगी।

CM धामी ने PM की किया स्वागत

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य आगमन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और कहा, दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता, देवभूमि से विशेष लगाव रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर राज्य की सवा करोड़ जनता की ओर से हार्दिक स्वागत है। इस बीच सीएम धामी ने गुरुवार को उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 (Uttarakhand Global Investors Summit) के लिए पहुंचे निवेशक प्रतिनिधियों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उद्योग जगत के प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस बार उत्तराखंड सरकार द्वारा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की थीम "शांति से समृद्धि" रखी गयी है। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार द्वारा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article