IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarakhand: मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए परिवार करता रहा मिन्नतें, शराब के नशे में धुत सोता रहा ड्राइवर

03:33 PM Dec 22, 2023 IST
Advertisement

Uttarakhand के बागेश्वर में एक मरीज को अस्पताल लेकर जाने के लिए 108 एम्बुलेंस को फोन करके बुलाया गया। एम्बुलेंस चालक शराब पीकर सो गया। मरीज के परिजन चालक से मिन्नतें करते रहे, लेकिन चालक ने एक नहीं सुनी। परिजनों की पहल के बाद मरीज को दूसरे एंबुलेंस से अल्मोड़ा भेजा गया। पीड़ितों ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से की। विभाग ने कार्रवाई करते हुए एंबुलेंस ड्राइवर और EMT को निलंबित कर दिया।

एंबुलेंस चालक किया गया निलंबित

पूरा मामला बागेश्वर के बिलौना का है। यहां बुधवार की रात राम प्रसाद की तबियत बिगड़ गई, मरीज को खून की उल्टियां होने लगी। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज को अल्मोड़ा रेफर कर दिया। 108 के माध्मय से मरीज को रात 10 बजे अल्मोड़ा के लिए रवाना किया गया, जिला मुख्यालय से सात किलोमीटर चलने के बाद पौड़ीधार के पास चालक ने शराब पी और एंबुलेंस में सो गया। चालक की हरकत से मरीज तथा तीमारदारों के हाथ-पैर फूल गए, मरीज की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्होंने CMS, DM समेत भाजपा नेताओं से शिकायत की। इसके बाद जिला अस्पताल की दूसरी एंबुलेंस के जरिये मरीज को अल्मोड़ा में भेजा गया, जहां मरीज का इलाज चल रहा है। प्रभारी CMO डॉ. देवेश चौहान ने लापरवाही बरतने पर एंबुलेंस चालक सहित ईएमटी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article