India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Uttarkashi Tunnel Rescue: पीएम मोदी ने फिर की धामी से बात, टनल में फंसे श्रमिकों की ली जानकारी

03:19 PM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात कर उत्तरकाशी के सिलक्यारा टनल में फंसे 41 श्रमिकों को बचाकर सुरक्षित निकालने के लिए चलाए जा रहे बचाव अभियान की प्रगति की जानकारी ली।

HIGHLIGHTS

प्रधानमंत्री मोदी ने बातचीत के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी से कहा कि टनल में फंसे सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालना सर्वोच्च प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री ने एक बार फिर केंद्र सरकार और केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा दिया।
पीएम मोदी ने इससे पहले सोमवार को भी उत्तराखंड सीएम धामी से फोन पर बात कर बचाव कार्य के लिए चलाए जा रहे अभियान की जानकारी ली थी। उत्तराखंड के टनल में श्रमिकों के फंसने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को चौथी बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की है।

पीएम मोदी के साथ बातचीत की जानकारी साझा करते हुए उत्तराखंड सीएम धामी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, सिलक्यारा टनल में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के अंतर्गत 6 इंच व्यास की पाइप मलबे के आर-पार किए जाने से श्रमिकों तक भोजन के साथ ही अन्य आवश्यक सामग्री पहुंचाई जा रही है। इस संबंध में प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन एवं सहयोग भी हमें निरंतर प्राप्त हो रहा है। हमारी सरकार सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article