India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

VIDEO: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुप्रीमो की गोली मारकर हत्या, राजस्थान में हड़कंप मचा

04:19 PM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. श्याम नगर इलाके में उनके निवास में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटनास्थल पर लोगों ने जुटना शुरू कर दिया है. अब किसी तरह की अनहोनी ना हो जाए इसे ध्यान में रखते हुए राजस्थान को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

गोगामेड़ी को 4 गोलियां मारी गई

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी. इस गोलीकांड के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, गोगामेड़ी को 4 गोलियां मारी गई. गोलियां किसने चलाई इसका अबतक पता नहीं चल पाया है. हालांकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें दिखाई दे रहा है, दो लोग गोगामेड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं.

गोगामेड़ी ने बना लिया था अलग संगठन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने करणी सेना संगठन में हुए विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था. आपको बता दें, राजस्थान की सियासत में गोगामेड़ी का अच्छा खासा प्रभाव था.

 

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article