India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tamil Nadu में भारी बारिश के कारण जलभराव, स्कूलों में छुट्टी घोषित

09:48 AM Nov 24, 2023 IST
Tamil Nadu
Advertisement

Tamil Nadu के कई जिलों में भारी बारिश जारी है। पिछले 24 घंटों में, कोयंबटूर जिले के मेट्टुआपालयम में सीजन की सबसे भारी 37 KM बारिश हुई। नीलगिरी के जिला कलेक्टर ने क्षेत्र में भारी बारिश के कारण आज कुन्नूर और कोटागिरी के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है। कोयंबटूर के कई हिस्सों में पानी भर गया, जिससे कपड़ा राजधानी में शुक्रवार को लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। भारी बारिश के कारण रामनाथपुरम सिग्नल के पास सड़क पर बारिश का पानी जमा हो गया था। रामनाथपुरम ट्रैफिक डिवीजन के विशेष सहायक निरीक्षक अंबाजगन और मुरुगास्वामी, जो उस समय ड्यूटी पर थे, ने सड़क पर जमा हुए पानी को साफ करने के लिए काफी प्रयास करने के बाद निकाला।

ट्रक पर पेड़ गिरने से ट्रैफिक जाम हुआ

Tamil Nadu के जिले थूथुकोडी में गुरुवार को भारी बारिश के बाद एक ट्रक पर पेड़ गिर जाने से यातायात लगभग दो घंटे तक प्रभावित रहा। हालाँकि, कलगुकुमलाई अग्निशमन विभाग और पुलिस ने ट्रक पर गिरे पेड़ को हटाने के लिए सेना में शामिल हो गए। गुरुवार को क्षेत्र में भूस्खलन के कारण मेट्टुपालयम और कुन्नूर मार्ग पर यातायात रोक दिया गया था और जनता को मेट्टुपालयम-कोटागिरी मार्ग लेने के लिए कहा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article