India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी कल राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं के कामकाज पर करेंगी समीक्षा बैठक

12:12 PM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

पश्चिम बंगाल :  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को राज्य में स्वास्थ्य सुविधाओं के कामकाज और सुरक्षा, संरक्षा और रोगी सेवाओं में सुधार की समीक्षा के लिए एक बैठक करेंगी। यह बैठक दोपहर करीब 1 बजे राज्य सचिवालय, नब्बाना सभाघर में होगी। इस बैठक में राज्य के सभी मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों के प्रिंसिपल, निदेशक और चिकित्सा अधीक्षक सह उप-प्राचार्य को आमंत्रित किया गया है। इस बैठक में सभी पुलिस आयुक्त और जिला मजिस्ट्रेट और सभी जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी आमंत्रित किया गया है।

Highlight : 

CM ममता बनर्जी स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर करेंगी बैठक

पत्र में लिखा है, आपको सूचित किया जाता है कि मुख्यमंत्री, पश्चिम बंगाल 12 सितंबर, 2024 को दोपहर 1.00 बजे नबन्ना सभागार में उपरोक्त विषय पर एक बैठक आयोजित करेंगे। आपसे अनुरोध है कि संलग्न सूची के अनुसार अधिकारियों के साथ बैठक में शारीरिक रूप से या वर्चुअल मोड में उपस्थित हों। यह आपकी जानकारी के लिए है और आवश्यक कार्रवाई करने के लिए है। गौरतलब है कि यह बैठक 9 अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पीजी ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मद्देनजर निर्धारित की गई है।

यह बैठक आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार के मद्देनजर है

इससे पहले 10 सितंबर को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज की मृतक ट्रेनी डॉक्टर के पिता ने कहा था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोई काम नहीं किया है और उनका परिवार मामले में उनकी भूमिका से संतुष्ट नहीं है। पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि उन्होंने मामले में उनकी 'असंतुष्ट भूमिका' के कारण सीबीआई जांच की मांग की है।

घटना में विभाग के लोग शामिल हैं- पीड़िता के पिता

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता के पिता ने कहा, हम इस मामले में सीएम ममता बनर्जी की भूमिका से संतुष्ट नहीं हैं, इसलिए हम सीबीआई के पास गए। उन्होंने कोई काम नहीं किया है। एक पुलिसकर्मी हमारे घर आया, उन्होंने कहा कि हमने संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया है और उसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसे मौत की सज़ा मिलेगी। लेकिन मेरी बेटी के साथ जो घटना हुई, वह सिर्फ़ एक व्यक्ति का काम नहीं था। हम शुरू से ही यह कह रहे हैं कि इसमें विभाग के लोग शामिल हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article