India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

West Bengal : पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में CM ममता बनर्जी नहीं होगी शामिल

03:11 PM Dec 10, 2023 IST
Advertisement

West Bengal : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी रविवार को पटना में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में 26वीं पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल नहीं हुईं। इसके बजाय, पश्चिम बंगाल का प्रतिनिधित्व वित्त विभाग की प्रभारी राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य करेंगी। चंद्रिमा भट्टाचार्य ने रविवार की सुबह पटना के लिए उड़ान भरी।

चर्चा सिंचाई और स्वास्थ्य सहित अन्य मुद्दों

शनिवार को मुख्यमंत्री ने घोषणा की थी कि उन्होंने विभिन्न केंद्रीय योजनाओं के तहत पश्चिम बंगाल सरकार के बकाया राशि पर चर्चा के लिए 18 दिसंबर से 20 दिसंबर के बीच नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा है। रविवार सुबह पटना रवाना होने से पहले, चंद्रिमा भट्टाचार्य ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मीडियाकर्मियों से कहा कि चर्चा सिंचाई और स्वास्थ्य सहित अन्य मुद्दों पर होगी।

बसपा का आंतरिक मामला

हालांकि, उन्होंने 'कैश फ़ॉर क्वेरी' मामले पर लोक सभा में कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस से निष्कासित महुआ मोइत्रा का समर्थन करने के लिए सांसद दानिश अली को निलंबित करने के बसपा के फैसले पर मीडिया के सवालों का कोई सीधा जवाब नहीं दिया। भट्टाचार्य ने कहा, ''यह बसपा का आंतरिक मामला है और मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती। लेकिन मैंने देखा है कि हमारी सांसद स्वयं सभी प्रश्नों का उत्तर देने में सक्षम हैं।

Advertisement
Next Article