India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM आवास पहुंची वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया, ब्रेकफास्ट पर होगी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

11:45 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

टी20 विश्व कप जीत कर भारत लौटी वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर पहुंच गई है। टीम गुरुवार तड़के ही बारबाडोस से लौटी है। पीएम मोदी ने भारतीय टीम को नाश्ते पर आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री ने पिछले शनिवार को फाइनल के बाद फोन पर भारतीय टीम को विश्व कप के लिए बधाई दी थी। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां बीसीसीआई ने नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े तक 1 किलोमीटर की विजय परेड की व्यवस्था की है, ताकि प्रशंसक विश्व कप ट्रॉफी के साथ अपने सितारों की नज़दीकी झलक देख सकें।

वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित हुई टीम

 



इसके बाद, विजेता टीम को प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम में सम्मानित भी किया जाएगा। भारतीय टीम गुरुवार तड़के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने शनिवार को केंसिंग्टन ओवल में रोमांचक फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप जीता। लेकिन तूफान बेरिल के कारण उनकी घर वापसी में देरी हुई।

BCCI ने विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की



BCCI ने टीम के लिए एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की व्यवस्था की। बोइंग 777 फ्लाइट नेवार्क, न्यू जर्सी से बुधवार तड़के ब्रिजटाउन के ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंची। इसके बाद विशेष विमान स्थानीय समयानुसार सुबह 4:50 बजे ब्रिजटाउन से रवाना हुआ, जिसमें भारतीय टीम के सहयोगी कर्मचारी, खिलाड़ियों के परिवार, बीसीसीआई के अधिकारी और यात्रा करने वाले 22 मीडियाकर्मी भी थे। नई दिल्ली में उतरने के बाद, टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम आईटीसी मौर्य होटल पहुंची जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article