क्रिकेट फैंस के निशाने पर एक बार फिर आ गए चीफ सिलेक्टर MSK प्रसाद, जमकर ट्रोल हुए

भारत दौरे पर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अगले महीने आएगी। इस दौरे पर तीन टी20 मैच और तीन वनडे मैच की सीरीज वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेली जाएगी। बीते गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम की दोनों सीरीज के लिए ऐलान किया गया। 


बता दें टीम का ऐलान करने के बाद क्रिकेट फैन्स के निशाने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सिलेेक्शन कमिटी के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद आ गए। एमएसके प्रसाद को जमकर भारतीय क्रिकेट फैन्स ने ट्रोल किया। फैन्स ने तो उन्हें भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब चीफ सिलेक्टर भी बोल दिया। 


पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया। जिसके बाद फैन्स पूरी तरह से नाराज दिखाई दिए। इतना ही नहीं ऋषभ पंत लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिसके बाद सिलेक्टर्स की कमिटी उन्हें ही मौका दे रही है जिसे देखकर फैन्स भड़के हुए नजर आए। 


वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उप कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, शिवम दूबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।


टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा(उप कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, शिवम दूबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार।


टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली की वापसी हुई वहीं वनडे और टी20 सीरीज दोनों के लिए ही रोहित शर्मा को आराम नहीं दिया गया है। बांग्लादेश के साथ हाल ही में टी20 सीरीज खेली गई थी जिसमें विराट कोहली को आराम दिया गया था। 


बता दें कि ये आखिरी बैठक एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में सिलेेक्‍शन कमिटी की थी। दरअसल उनका और मध्य क्षेत्र के चयनकर्ता गगन खोड़ा का यह कार्यकाल खत्म हो रहा है। तीन टी20 मैच भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच में खेले जाएंगे। पहला मैच 6 दिसंबर को मुंबई में, दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुवनंतपुरम में और तीसरा मैच 11 दिसंबर को हैदराबाद में। 


बता दें कि वनडे सीरीज 15 दिसंबर से दोनों टीमों में शुरु होगी। चेन्नई में 15 दिसंबर को पहला मैच खेला जाएगा,विशाखापट्टनम में 18 दिसंबर को दूसरा मैच खेला जाएगा और कटक में 22 दिसंबर को खेला जाएगा। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे किया एमएसके प्रसाद को ट्रोल

1. 2. 3. 4. 5.
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,MSK Prasad,cricket fans,India,West Indies cricket team,ODI,West Indies,matches,tour