युजवेंद्र चहल ने जब दीपक चाहर को सरेआम कहा, 'बड़े बेशरम आदमी हो', देखें वीडियो

भारत ने बांग्लादेश को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से करारी शिकस्‍त दे दी है। सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भारतीय टीम के गेंदबाज दीपक चाहर ने हैट्रिक के साथ 6 विकेट अपने नाम की है। इसके साथ ही चाहर ने टी20 में चहल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। 


बांग्लादेश ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्‍लेबाजी का न्योता दिया था। भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए थे जिसकी वजह से टीम मुश्किल में आ गई थी। उसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करके टीम की पारी को संभाला।


श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी के दौरान 3 गेंदों में लगातार 3 छक्के जड़े। श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर के शानदार प्रदर्शन के बाद दोनों ने चहल टीवी पर इंटरव्यू दिया। चहल टीवी पर ऐसा कुछ हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। 


चहल ने अपने टीवी शो में दीपक चाहर का परिचय कराते हुए कहा कि इस मैच में 6 विकेट लिए और हैट्रिक भी इन्होंने ली साथ में मेरा रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। उसके बाद चहल ने आगे कहा कि बहुत बेशर्म इंसान हो यार। चहर ने बात करते हुए कहा कि यह फीलिंग मेरे लिए बहुत ही खास है। 


अगर आप घर बैठकर सोचोगे कि टी20 क्रिकेट में आप 6 विकेट मात्र 7 रन में लोगे तो ऐसा कभी नहीं हो पाएगा। अगर आपने सोच लिया कि 5 विकेट ले लोगे तो उसके लिए भी 20 से 25 रन तो जाएंगे ही। 

अय्यर ने आगे दीपक को रोका और कहा कि इसके लिए क्रेडिट मुझे भी देना चाहिए क्योंकि मैंने ही पांचवां कैच पकड़ा है। बता दें कि इस वीडियो में ताश के पत्तों के साथ अय्यर ने जादू भी करके दिखाया। इस दौरान उन्होंने एक-एक पत्ते चहल और चाहर ने उठाने के लिए कहे और छक्के वाला ही पत्ता उसमें निकला। 


भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 175 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए बांग्लादेश 144 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए दीपक चाहर ने 6 विकेट लिए और शिवम दुबे ने तीन विकेट अपने नाम की। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Deepak Chahar,Yuzvendra Chahal,Bangladesh,T20,India,match,Indian