IND vs NZ: रोहित शर्मा ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा शानदार कैच, वीडियो वायरल

न्यूजीलैंड और भारत के बीच में आज यानी 24 जनवरी शुक्रवार से 5 टी20 मैचों की सीरीज शुरु हो गई। इस सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड के ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 203 रन बनाए। भारत को मैच जीतने के लिए 204 रनों का लक्ष्य न्यूजीलैंड ने दिया है। 


मैच के दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने फील्डिंग करते हुए शानदार कैच पकड़ा है। शिवम दुबे भारत की पारी का 8वां ओवर डालने आए थे उस दौरान ओवर की पांचवीं गेंद पर मार्टिन गुप्टिल ने सामने की तरफ लंबा शाॅट मारा जिसे बाउंड्री लाइन पर खड़े रोहित शर्मा ने सुपरमैन बनकर पकड़ लिया। 

हवा में बहुत देर तक गेंद थी रोहित शर्मा ने आराम से उनके पास गेंद आने का इंतजार किया उसके बाद जब गेंद उनके हाथों में आई तो उनका बैलेंस बिगड़ने लगा जिसे देखकर लगा कि रोहित शर्मा बाउंड्री लाइन कोपार कर जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ। जैसे ही बाउंड्री लाइन रोहित शर्मा टच करने लगे उन्‍होंने गेंद हवा में उछाल दी और मैदान पर वापस आकर उसे दोबारा पकड़ लिया। 


इस तरह से रोहित शर्मा ने इस कैच को शानदार बना दिया। थर्ड अंपायर ने जब इस कैच को रिप्ले में देखा तो उन्होंने पाया कि मार्टिन गुप्टिल का कैच रोहित शर्मा ने बिना बाउंड्री लाइन टच करके पकड़ लिया। इस तरह से मार्टिन गुप्टिल को थर्ड अंपायर ने आउट दिया। गुप्टिल ने इस मैच में 30 रन मात्र 19 रनों में बनाए। 

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,IND,NZ,Rohit Sharma,matches,match,India,Eden Park,Auckland