फैंस ने धर्मशाला में मैच कराने पर BCCI पर खड़े किए सवाल, लगाई क्लास

बीते रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों का पहला मैच धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से रद्द हो गया। मैच शुरु होने से पहले भारी बारिश आई गई थी। बारिश की वजह से मैदान गीला था जिसके कारण टॉस नहीं हो पाया और ना ही मैच में एक भी गेंद डाली गई। 


रविवार को लगातार बारिश हो रही थी जिसकी वजह से पानी मैदान में बहुत भर गया था। मैदान से पानी निकालने की पूरी कोशिश मैदानकर्मियों ने की थी लेकिन पानी खेलने लायक भी सूख नहीं पाया था। 


मैच रद्द होने पर क्रिकेट फैन्स भड़के

कुछ देर बाद बारिश फिर से शुरु हो गई उसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच में टी20 सीरीज का पहला मैच रद्द हो गया जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। क्रिकेट फैन्स ने इस मौसम में धर्मशाला में मैच आयोजित किया जाने पर ट्विटर पर सवाल खड़े किए। 

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14.

बीते शनिवार धर्मशाला में दोपहर के समय बारिश हुई थी उसके बाद रविवार को दोपहर से ही बारिश हो रही थी। रविवार को तीन बजे बारिश रुक गई थी लेकिन कवर को मैदान से हटाया नहीं गया था। बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस टी20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में 18 सितंबर को खेला जाना है।


जबकि सीरीज का तीसरा मैच बेंगलुरु में 22 सिंतबर को खेला जाएगा। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच में पिछले साल 2018 में टी20 सीरीज खेली गई थी जिसमें साउथ अफ्रीका को उसी के घर में 2-1 से भारत ने हराया था। 


अब साउथ अफ्रीका भारत दौरे पर आई है। साउथ अफ्रीका आखिरी बार 2015 में भारत दौरे पर आई थी। उस समय साउथ अफ्रीका ने भारत को 2-0 से हरा दिया था। उस दौरान में बारिश की वजह से तीसरा मैच रद्द हो गया था। टी20 इंटरनेशनल में भारत अपनी धरती पर इकलौती टीम साउथ अफ्रीका को हरा नहीं पाया है। 
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Fans,matches,Dharamshala,BCCI,match,T20 matches,India,South Africa,HPCA Stadium