+

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने तीन संदिग्ध आतंकवदियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिला में सुरक्षा बलों ने अलग-अलग तलाश अभियान चलाकर तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।
जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने तीन संदिग्ध आतंकवदियों को किया गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिला में सुरक्षा बलों ने अलग-अलग तलाश अभियान चलाकर तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों के जवानों ने कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के अलग-अलग इलाकों में तलाश अभियान शुरू किया। 
सूत्रों ने बताया कि इस दौरान सुरक्षा बलों तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। पड़के गए आतंकवादियों की पहचान शौकत अहमद गनी, मोहम्मद यासीन राथर, तथा गुलाम नबी राथर के तौर पर हुयी है। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस जांच में जुटी हुयी है।
बता दें कि बीते रविवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ के दौरान  तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया। ऑपरेशन के दौरान धैर्य दिखाने के लिए पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों को बधाई देते हुए, कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने सभी गुमराह युवकों, जो आतंकी गतिविधि में शामिल हो गए हैं, से अपील की कि वे हिंसा का रास्ता छोड़ें और मुख्यधारा में लौट आएं।


facebook twitter instagram