भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर

पाकिस्तानी सेना की और से हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन के जवाब में कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के अंदर स्थित आतंकवादी शिविरों पर तंगधार सेक्टर के सामने हमला किया है। भारतीय सेना की और से की गई इस कार्रवाई में आतंकी ठिकानों को काफी नुकसान पहुंचा है। 

भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों को निशाना बनाने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है। शिविरों से सक्रिय रूप से आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहे थे। सूत्रों ने बताया कि नीलम घाटी पीओके में चार लॉन्च पैड को निशाना बनाकर नष्ट कर दिया गया है। जो काफी घातक थे। 


भारतीय सेना ने आतंकवादी शिविरों पर तंगधार सेक्टर के सामने हमले शुरू किए हैं। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के 5 सैनिक मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं। पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान ने आज कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। इसमें दो जवान शहीद हो गए हैं। इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई है।

Tags : चीनी,Chinese,Punjab Kesari,GST Council,जीएसटी काउंसिल,जीएसटीएन,gstn,Karnataka elections,कर्नाटक चुनाव ,army,terrorist camp,Indian,soldiers,PoK,Pakistani,ceasefire