+

WTC Final: भारतीय क्रिकेट टीम ने मिल्खा सिंह को दी श्रद्धांजलि, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार से यहां द रोज बाउल में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले से पहले महान धावक मिल्खा सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
WTC Final: भारतीय क्रिकेट टीम ने मिल्खा सिंह को दी श्रद्धांजलि, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरे
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार से यहां द रोज बाउल में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले से पहले महान धावक मिल्खा सिंह को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। मिल्खा सिंह का शुक्रवार रात चंडीगढ़ में निधन हो गया। मिल्खा के सम्मान में भारतीय खिलाड़ी अपने अपने बाजूओं पर काली पटटी बांधकर मैदान पर मैच खेलने उतरे।



बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, भारतीय क्रिकेट टीम ने मिल्खा सिंहजी की याद में काली पट्टी बांधी हुई है, जिनका कोविड-19 के कारण निधन हो गया। महान धावक मिल्खा सिंह का शुक्रवार रात निधन हो गया। वह 91 साल के थे और कोविड-19 के खिलाफ एक मजबूत लड़ाई के बाद विजेता के रूप में सामने आए थे। शनिवार शाम पांच बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ मिल्खा सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


इससे पहले, न्यूजीलैंड ने यहां द रोज बाउल में भारत के खिलाफ शुरू हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले में शनिवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।


बारिश के कारण मैच के पहले दिन शुक्रवार को टॉस नहीं हो पाया था। बारिश के कारण पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और टॉस हुए बिना ही स्टंप्स की घोषणा कर दी गई थी।

facebook twitter instagram